फ्लोरिडा के नर्स कपल बेन और मिंडी, जब कई दिन बाद मिले, तो बन गई तस्वीर

पिछले कई दिनों से यह तस्वीर काफी चर्चा में है। प्रोटेक्शन सूट पहने स्वास्थ्यकर्मियों के बीच का प्यार देख सभी भावुक हो रहे थे। सोशल मीडिया पर इसे ‘उम्मीद और प्यार की तस्वीर’ भी कहा गया। दोनों के समर्पण की तारीफ भी हो रही थी। अब तक यह जाहिर नहीं हुआ था कि तस्वीर कहां की और किसकी है। अब इस पर से परदा उठ गया है। ये बेन केयर और उनकी पत्नी मिंडी ब्रॉक हैं जो फ्लोरिडा के टम्पा जनरल हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में नर्स हैं।

फ्लोरिडा में कोविड वार्ड में नर्स हैं दोनों पति-पत्नी।

दोनों कई दिनों से मिल नहीं पाए थे

काम में व्यस्त होने से दोनों कई दिनों से मिल नहीं पाए थे। एक दिन आईसीयू के बाहर अचानक मिले, तो एक-दूसरे के लिए प्यार जताने से खुद को रोक नहीं सके। उनके एक साथी ने यह फोटो क्लिक की थी। बेन बताते हैं- ‘हमें अलग अलग टीम में रखा गया। काम का समय भी अलग-अलग है, इसलिए कई दिन से मिल नहीं पाए थे। हमारी तस्वीर वायरल होने की जानकारी भी साथियों से मिली।’ वहीं मिंडी कहती हैं- ‘हमें अलग टीम में रखने पर मैंने बहस भी की थी, लेकिन हालात ऐसे थे कि ज्यादा कुछ बोल नहीं पाई। हम चाहते हैं कि मरीज जल्द से जल्द ठीक हों। वायरस का खतरा तो है, लेकिन हम खुद को इससे अलग नहीं कर सकते।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ये बेन केयर और उनकी पत्नी मिंडी ब्रॉक हैं जो फ्लोरिडा के टम्पा जनरल हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में नर्स हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VxOWNm

Comments

Popular posts from this blog

ट्रम्प की लोकप्रियता बढ़ रही; बिडेन 43% लोगों की पसंद तो ट्रम्प को 40% लोगों का साथ, जुलाई में यह अंतर 7% से ज्यादा था

ट्रम्प मेक अमेरिका ग्रेट अगेन के नारे के साथ इस साल चुनाव जीतना चाहते हैं, जिनपिंग चीन की इमेज सुधारने की कोशिश में हैं

इटली में लाॅकडाउन पालन कराने के लिए 8000 मेयर ने मोर्चा संभाला; सड़काें पर उतरे, फेसबुक से समझाया फिर भी नहीं माने ताे ड्राेन से अपमान