5 साल के बच्चे ने मां से लैम्बोर्गिनी दिलाने की जिद्द की, मना करने पर चुपके से कार लेकर खुद खरीदने निकला

लॉस एंजिल्स की हाईवे पुलिस उस समय हैरान रह गई, जब एक पांच साल का बच्चा कार चलाते नजर आया। हाईवे पेट्रोल पुलिस के अफसर मोर्गन जब कार के ड्राइवर की साइड पहुंचे तो उन्हें पहले अंदर कोई नजर ही नहीं आया। अंदर झांकने पर उन्हें ड्राइविंग सीट पर एक बच्चा बैठा नजर आया।

पुलिस ने बताया कि बच्चा अपनी मां से लग्जरी कार लैम्बोर्गिनी खरीदने की जिद्द कर रहा था। जब उसकी मां ने कार नहीं दिलाई तो वह नाराज होकर इसे खरीदने उटा से कैलिफोर्निया जाने लगा। बच्चे की जेब में केवल 3 डॉलर (करीब 210 रु.) थे। लैम्बोर्गिनी कार की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए से शुरू ही होती है।

पुलिस ने बच्चे की पहचान उजागर नहीं की

ट्रैफिक पुलिस ने इस वाकये का वीडियो ट्वीट किया। इसमें मोर्गन बच्चे से पूछ रहे हैं कि तुम्हारी उम्र क्या है? इसके जवाब में बच्चे ने अपनी उम्र पांच साल बताई। उन्होंने उससे पूछा कि तुमने कार चलाना कहां से सीखा? पुलिस ने बच्चे की पहचान उजागर नहीं की। वह अपने घर से लगभग तीन से पांच किलोमीटर तक खुद कार चलाकर पहुंचा था। उसके माता-पिता को सूचित कर दिया गया है।

माता-पिता घर पर नहीं थे

पुलिस के मुताबिक, उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। बच्चा अपने भाई-बहनों के साथ था। परिवार ने बताया कि जब उसके भाई-बहन सो गए, तब उसने कार की चाबी ली और घर से निकल गया। पुलिस ने बताया कि इसमें किसी को चोट नहीं आई है। अब स्थानीय प्रोक्सीक्यूटर पर निर्भर करता है कि उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज हो या नहीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
5 साल के बच्चे से पूछताछ करती पुलिस। उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fop3bP

Comments

Popular posts from this blog

चीन ने कहा- हमारा समुद्री अधिकार नियम के मुताबिक, जवाब में ऑस्ट्रेलिया बोला- उम्मीद है आप 2016 का फैसला मानेंगे

अफगानिस्तान सीमा को खोलने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी, पुलिस ने फायरिंग की; 3 की मौत, 30 घायल