राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो की कॉन्फ्रेंस में बिना कपड़ों के नजर आया शख्स, कुछ देर बाद ही बैठक खत्म की गई

ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो कीजूम कॉन्फ्रेंस में एक व्यक्ति बिना कपड़ों के नजर आया। बोल्सोनारो यह कॉन्फ्रेंस लॉकडाउन के असर पर चर्चा करने के लिए कर रहे थे। कॉन्फ्रेंस में साओ पाउलो के फेडरेशन ऑफ इंडस्ट्रीज के प्रेसिडेंट पाउलो स्काफ ने राष्ट्रपति, उद्योग मंत्री और कुछ अन्य अहम लोगों को कनेक्ट किया था। इस बीच एक व्यक्ति बिना कपड़ों के नजर आने लगा। राष्ट्रपति ने उसे देखते ही पाउलो से कहा, ‘‘वहां उस कोने में एक व्यक्ति नजर आ रहा है, वह कॉन्फ्रेंस छोड़ चुका है, क्या वह ठीक है।’’
चंद सेकंड बाद उद्योग मंत्री पाउलो गिड्स को सारा मामला समझ आया। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, ‘‘वहां एक शख्स नहा रहा है, बिना कपड़ों के। क्या बात है, वह घर पर बिना कपड़ों के आइसोलेट है। लगता है वह बातचीत से गर्म हो रहा था इसलिए ठंडे पानी से नहाने चला गया।’’ इसके कुछ देर बाद कॉन्फ्रेंस खत्म कर दी गई।

कैमरा स्वीच ऑफ किए बिना नहाने गया था शख्स

दरअसल कॉन्फ्रेंस में शामिल एक व्यक्ति अपना कैमरास्वीच ऑफ करना भूल गया और नहाने चला गया। ऐसे में उसे पता ही नहीं चला कि कॉन्फ्रेंस से जुड़े दूसरे लोग उसे देख रहे हैं। इस कॉन्फ्रेंस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। मीडिया में इस व्यक्ति का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया लेकिन इंटरनेट यूजर्स ने पहचान लिया कि वह कौन हैं।

जज भी ऑनलाइन सुनवाई में बिना कपड़ों के नजर आए थे
लॉकडाउन के बाद 7 अप्रैल को ब्राजील के एक 52 साल के जज भी ऑनलाइन सुनवाई के दौरान बिना शर्ट पहने नजर आए थे। जज कार्मो एंटोनियो डी सूजा के साथ छह अधिकारी फॉर्मल कपड़ों में ऑनलाइन जुड़े थे। जब सुनवाई शुरु तो जज सिर्फ अपना चश्मा पहने थे। जल्दबाजी में वे अपनी शर्ट पहनना भूल गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ब्राजील के राष्ट्रपति के वीडियो कॉन्फ्रेंस में एक शख्स(लाल घेरे में) बिना कपड़ाें के नजर आया। रविवार को हुए इस कॉन्फ्रेंस की यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fY3eAn

Comments

Popular posts from this blog

ट्रम्प की लोकप्रियता बढ़ रही; बिडेन 43% लोगों की पसंद तो ट्रम्प को 40% लोगों का साथ, जुलाई में यह अंतर 7% से ज्यादा था

ट्रम्प मेक अमेरिका ग्रेट अगेन के नारे के साथ इस साल चुनाव जीतना चाहते हैं, जिनपिंग चीन की इमेज सुधारने की कोशिश में हैं

फ्रांस में फिर एक दिन में 14 हजार से ज्यादा मामले सामने आए, ब्रिटेन में प्रतिबंधों का विरोध; दुनिया में 3.30 करोड़ केस