दुबई में लूट के दौरान गुजरात के कपल की हत्या, पाकिस्तान का रहने वाला आरोपी गिरफ्तार

यहां गुजरात के एक दंपति की हत्या के आरोप में पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। घटना 18 जून की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पॉश इलाके अरेबियन रेन्चेस में गुजराती कपल के घर चोरी के इरादे से घुसा था। इस दौरान उनकी नींद खुल गई। विरोध करने पर आरोपी ने दोनों की हत्या कर दी। उनकी बेटी पर भी चाकू से हमला किया गया। वो घायल है, लेकिन हालत खतरे से बाहर है। आरोपी दो साल पहले मेन्टेनेंस के लिए इस घर में आ चुका है।

बड़ी कंपनी में डायरेक्टर थे हिरेन
यूएई के अखबार ‘खलीज टाइम्स’ के मुताबिक, हिरेन और विधि की उम्र 40 साल के करीब थी। इनके दो बच्चे हैं। 18 साल की बेटी और 13 साल का बेटा है। हिरेन शारजाह की एक बड़ी ऑयल कंपनी में डायरेक्टर थे।

कैसे हुई घटना?
घटना 18 जून की रात तब हुई जब परिवार सो रहा था। आरोपी दीवार फांदकर घर में घुसा। हिरेन के बेडरूम में पहुंचा। वहां पर्स से पैसे निकाले। जब वह दूसरी कीमती चीजें तलाश कर रहा था, तो खटपट की आवाज से हिरेन की नींद खुल गई। उन्होंने आरोपी को पकड़ना चाहा तो उसने चाकू से हमला कर दिया। चीख सुनकर विधि उठीं। आरोपी ने उन पर भी हमला किया। बाद में दोनों की मौत हो गई।

बेटी ने की थी आरोपी को पकड़ने की कोशिश
हिरेन और विधि पर हमले की चीखें सुनकर आरोपी ऊपरी मंजिल की तरफ भागा। यहां कपल की बेटी ने उसे रोकने की कोशिश की। इस दौरान उसने लड़की पर भी हमला कर दिया। वो घायल हो गई। उसका इलाज चल रहा है। बेटी ने ही दुबई पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी।

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी को हिरेन और विधि की बेटी ने देखा था। उसने पुलिस को जानकारी दी। उसे गिरफ्तार किया गया। वह पाकिस्तानी है। दो साल पहले मेन्टेंस के लिए इस घर में आया था। फिलहाल, बेरोजगार है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे इस बात की जानकारी थी कि अधिया परिवार अमीर है। इसलिए उसने लूट की साजिश रची।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गुजरात के दंपति की हत्या के आरोपी पाकिस्तानी नागरिक का यह फोटो दुबई पुलिस ने जारी किया है। उसने लूट के दौरान कपल की हत्या की। उनकी 18 साल की बेटी भी घायल है। (फाइल)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/319sSgn

Comments

Popular posts from this blog

ट्रम्प की लोकप्रियता बढ़ रही; बिडेन 43% लोगों की पसंद तो ट्रम्प को 40% लोगों का साथ, जुलाई में यह अंतर 7% से ज्यादा था

ट्रम्प मेक अमेरिका ग्रेट अगेन के नारे के साथ इस साल चुनाव जीतना चाहते हैं, जिनपिंग चीन की इमेज सुधारने की कोशिश में हैं

फ्रांस में फिर एक दिन में 14 हजार से ज्यादा मामले सामने आए, ब्रिटेन में प्रतिबंधों का विरोध; दुनिया में 3.30 करोड़ केस