इवांका ट्रम्प से मिलते ही मुस्कुराईं फर्स्ट लेडी मेलानिया, जाते ही बड़ी-बड़ी आंखें फैलाईं; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प और उनकी सौतेली बेटी इवांका के बीच तनाव की अफवाह सच होती दिख रही है। रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कन्वेंशन की आखिरी रात दोनों आमने-सामने आईं। इस दौरान मेलानिया मुस्कुराकर इवांका से मिलीं, लेकिन उनके जाते ही इस तरह रिएक्शन दिया जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मिलने के दौरान...

मिलने के बाद...

नेशनल कन्वेंशन में हुई मुलाकात

कन्वेंशन के दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पार्टी मेंबरों को संबोधित किया। उन्होंने अपनी उम्मीदवारी स्वीकार करने की स्पीच भी दी। इस दौरान ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ट्रम्प और उनकी सौतेली बेटी इवांका ट्रम्प भी मौजूद थीं। इवांका, ट्रम्प की पहली पत्नी इवाना की बेटी हैं। वह व्हाइट हाउस की सलाहकार के रूप में भी काम करती हैं। कन्वेंशन में उन्होंने भी भाषण दिया। इसके बाद वापस आने के दौरान उनकी मुलाकात मेलानिया से हो गई। दोनों मुस्कराकर मिलीं, लेकिन जैसे ही इवांका आगे बढ़ीं मेलानिया ने अजीब अंदाज में अपनी आंखें घुमाईं। आप भी वीडियो देखिए...

मेलानिया का एक वीडियो और वायरल हुआ था, जब 2017 में उन्होंने इजराइल के दौरे पर पर प्लेन से उतरते वक्त ट्रम्प का हाथ झटक दिया था।

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी स्वीकार करने की स्पीच के दौरान ट्रम्प के साथ स्टेज पर मेलानिया भी आईं।

'मेलानिया एंड मी' में सामने आएंगे चौंकाने वाले किस्से

पीपुल मैग्जीन के अनुसार मेलानिया ट्रम्प की मित्र और पूर्व एडवाइजर स्टेफिन विन्सटन वॉकऑफ 'मेलानिया एंड मी' किताब रिलीज करने वाली हैं। इसमें मेलानिया और उनकी बेटी के बीच प्रतिद्वंदिता के चौंकाने वाले किस्से होंगे।

नेशनल कन्वेंशन के दौरान राष्ट्रपति ट्रम्प इवांका के बेटे थियोडर जेम्स कुशनर को चूमते नजर आए।

अपनी किताब में विन्सटन यह भी बताएंगी कि किस तरह से 2016 में ट्रम्प के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मेलानिया, इवांका को अच्छी फोटोशूट के दौरान दूर रखना चाहती थीं। सीएनएन के मुताबिक उन्होंने अपनी किताब में इवांका और उनके पति जेरेड कुशनर द्वारा मेलानिया के प्रभाव को कम करने की कोशिशों के बारे में बताया है।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं...

1. रिपब्लिकन पार्टी का नेशनल कन्वेंशन:ट्रम्प ने कहा- बिडेन के अमेरिका में कोई सुरक्षित नहीं होगा; साल के अंत तक कोरोना वैक्सीन लाने का भरोसा दिलाया



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कन्वेंशन के दौरान इवांका से मिलने के बाद मेलानिया ने अजीब रिएक्शन दिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hDb96r

Comments

Popular posts from this blog

ट्रम्प की लोकप्रियता बढ़ रही; बिडेन 43% लोगों की पसंद तो ट्रम्प को 40% लोगों का साथ, जुलाई में यह अंतर 7% से ज्यादा था

ट्रम्प मेक अमेरिका ग्रेट अगेन के नारे के साथ इस साल चुनाव जीतना चाहते हैं, जिनपिंग चीन की इमेज सुधारने की कोशिश में हैं

फ्रांस में फिर एक दिन में 14 हजार से ज्यादा मामले सामने आए, ब्रिटेन में प्रतिबंधों का विरोध; दुनिया में 3.30 करोड़ केस