दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका बताई जा रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात; इमरान की भी करीबी, जिसके चलते मिला पाकिस्तान का नागरिक सम्मान

भारत का मोस्ट वांटेड भगोड़े दाऊद इब्राहिम का नाम इन दिनों पाकिस्तान की प्रमुख फिल्म अभिनेत्री 'ग्लैमरस गर्ल' मेहविश हयात के साथ जुड़ रहा है। उसने अपने दबदबे के चलते हयात को कई फिल्मों में काम भी दिलाया है। मेहविश को गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जा रहा है।

पीएम इमरान से भी करीबी संबंध, मिला तमगा-ए-इम्तियाज
सूत्रों के मुताबिक हयात का केवल दाऊद ही नहीं, कई क्रिकेटर और यहां तक की पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से भी करीबी संबंध है। पिछले साल मेहविश हयात को पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया था।

इसके बाद तो सोशल मीडिया कई तरह की कहानियों से पट गया था। लोगों का कहना था कि उसे पुरस्कार इसलिए मिला, क्योंकि उसके पाकिस्तान में बहुत ताकतवर लोगों से संबंध हैं। एक प्रमुख वेबसाइट ने तभी दाऊद इब्राहिम से उनकी करीबी के बारे में संकेत दिया था।

आइटम नंबर करने के बाद शोहरत मिली
अपने लुक के लिए जानी जाने वाली हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है और अक्सर कुछ जानी-मानी हस्तियों को होस्ट करती है। इनमें क्रिकेटर्स, राजनेता और उद्योगपति शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हयात को पाकिस्तानी फिल्मों में आइटम नंबर करने के बाद शोहरत मिली थी। इसके बाद वह दाऊद इब्राहिम के संपर्क में आई, जिसके दबदबे के चलते उसे कुछ हाई बजट की फिल्में मिलीं।
दाऊद पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री को फंड करता है। उसके कराची और लाहौर में कई बड़े प्रोड्यूसर और डाइरेक्टर से संबंध हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल
37 साल की हयात के ट्विटर पर 14 लाख फॉलोवर्स हैं। हाल में हयात को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई भारतीयों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करते हुए लिखा कि जिसने 1993 के मुंबई में बम धमाकों में सैकड़ों निर्दोष लोगों की हत्या की उसके साथ वह करीबी रिश्ते में हैं। पाकिस्तान के लोगों ने भी हयात को सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजे जाने पर सवाल उठाए हैं।

मेरे खिलाफ साजिश की जा रही: हयात
ट्विटर पर ट्रोल किए जाने के बाद हयात ने कहा कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। उसने दाऊद के साथ अपने संबंधों को नकारते हुए कहा कि जो उनसे जुलते हैं उन्होंने ही यह अफवाह फैलाई है।


पाकिस्तान से जुड़ी ये खबरें भी आप पढ़ सकते हैं...
1. पाकिस्तान के राजदूत का कारनामा: इंडोनेशिया में पाक के राजदूत ने बेच दी दूतावास की बिल्डिंग, 19 साल बाद अब कोर्ट पहुंचा मामला

2. पाक का कबूलनामा:पाकिस्तान ने पहली बार माना- दाऊद इब्राहिम के पास 14 पासपोर्ट और कराची में 3 घर; दुनिया में बदनामी से बचने के लिए 88 आतंकियों पर प्रतिबंध लगाए



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
37 साल की मेहविश हयात ने आइटम नंबर के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3htex3X

Comments

Popular posts from this blog

ट्रम्प की लोकप्रियता बढ़ रही; बिडेन 43% लोगों की पसंद तो ट्रम्प को 40% लोगों का साथ, जुलाई में यह अंतर 7% से ज्यादा था

ट्रम्प मेक अमेरिका ग्रेट अगेन के नारे के साथ इस साल चुनाव जीतना चाहते हैं, जिनपिंग चीन की इमेज सुधारने की कोशिश में हैं

फ्रांस में फिर एक दिन में 14 हजार से ज्यादा मामले सामने आए, ब्रिटेन में प्रतिबंधों का विरोध; दुनिया में 3.30 करोड़ केस