जर्मनी के ट्रियर शहर में कार फुटपाथ पर चढ़ी, पांच लोगों की मौत; नशे में था ड्राइवर

जर्मनी के ट्रियर शहर में मंगलवार रात एक बेकाबू कार फुटपाथ पर चढ़ गई। घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। मारे गए लोगों में एक बच्चा भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक, कार का ड्राइवर काफी नशे में था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की जांच चल रही है। बताया गया है कि आरोपी काफी देर से ट्रैफिक पुलिस को चकमा दे रहा है और बेहद लापरवाही से गाड़ी चला रहा था।

क्रिसमस की शॉपिंग पर निकले थे लोग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के वक्त बाजार में काफी भीड़ थी। लोग यहां क्रिसमस की शॉपिंग के लिए निकले थे। इसी दौरान एक कार काफी तेजी से आई और बैरिकेड्स तोड़ती हुई फुटपाथ पर चढ़ गई। घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। घटना में 14 लोग घायल भी हुए हैं।

51 साल का है आरोपी
पुलिस के मुताबिक, आरोपी की उम्र 51 साल है और वह इसी ट्रियर शहर का रहने वाला है। घटना के वक्त वह काफी नशे में था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस जानबूझकर हत्या करार दिया गया है, लेकिन पुलिस ने यह दलील खारिज कर दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी का ट्रैफिक पुलिस पीछा कर रही थी। उसने भागने की कोशिश की और इसी दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस आरोपी का मेंटल चेकअप भी कराएगी।

ट्रियर के मेयर ने वोल्फॉर्म लेवी ने घटना पर शोक जताते हुए कहा- फेस्टिव सीजन में यह हादसा दुखद है। नौ महीने के एक बच्चे और 73 साल की बुजुर्ग महिला भी हादसे का शिकार हुई। हमारे शहर में यह बड़ा हादसा है। मारे गए बच्चे की मां भी गंभीर हालत में है और हम उनकी जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जर्मनी के ट्रियर शहर में मंगलवार रात हुए हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिस। घटना में 9 महीने के बच्चे समेत कुल 5 लोगों की मौत हुई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39ypZKn

Comments

Popular posts from this blog

चीन ने कहा- हमारा समुद्री अधिकार नियम के मुताबिक, जवाब में ऑस्ट्रेलिया बोला- उम्मीद है आप 2016 का फैसला मानेंगे

अफगानिस्तान सीमा को खोलने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी, पुलिस ने फायरिंग की; 3 की मौत, 30 घायल